टाइगर श्रॉफ की एक्ट्रेस ने कहा-पहले मेरे ब्रा में हाथा डाला इस सब के बाद मेरा वजन भी बढ़ गया

इस वक्त बॉलीवुड में MeToo कैंपेन के तहत कई तरह के खुलासे हुए हैं। पिछले काफी समय से बॉलीवुड की कई महिलाओं ने खुद के साथ हुए गलत व्यवहार पर खुलकर बात की है। जिसमें कई ऐसे नामों का खुलासा हुआ है जिसको सुनने के बाद आपको यकीन नहीं होगा। इस लिस्ट में नाना पाटेकर, अनु मलिक, साजिद खान, अलोक नाथ जैसे कई मशहूर नाम शामिल हैं।

अब एक और मामला सामने आया है। इस मामले में बागी 2 की अभिनेत्री ने असिस्टेंट डायरेक्टर अदनान खान पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। जिस अभिनेत्री ने आरोप लगाया है उसका नाम तान्या पाल है। तान्या पाल ने बागी 2 में दूसरी लीड अभिनेत्री का किरदार निभाया था। तनया पाली ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा है कि, यह सब ‘बागी 2’ फिल्म की शुरुआत में हुआ। राइटर और डायरेक्टर के साथ हुई मीटिंग में बीच में ही मेरी ब्रॉ से छेड़छाड़ करते थे। वह मेरी जांघ पर तेजी से हाथ मारते थे। वहां पर मौजूद 3 असिस्टेंट डायरेक्टर जिनमें से महिलाएं और पुरुष भी शामिल हैं उन्होंने पूरा वाकया देखा था। सभी महिलाएं कहती थीं कि क्या उन्हें प्रोफेनशल तौर पर फिजिकली कितनी दूरी बनानी चाहिए इसके बारे में नहीं पता।

तान्या ने आगे लिखा कि, इस बात को एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर को बताया। वह महिलाओं का सपोर्ट करती हैं। उन्होंने कहा कि, उनसे जितना हो सकता है वह मदद करेंगी, साथ ही कहा कि आपको पता है मैं ज्यादा कुछ नहीं कर सकती। हम लोग सब कुछ जानते हैं। वह डायरेक्टर के रिश्तेदार हैं और वह उन पर अंधा विश्वास करते हैं। वह 6 फिट के हैं और अगर मैं कोशिश भी करती उन्हें चाटा मारने की तो मेरे हाथ उनके चेहरे तक नहीं पहुंच पाते। तान्या ने लिखा कि, शूट के आखिरी दिन मैंने काले रंग का टॉप पहना हुआ था। उन्होंने कहा कि यह शूट के लिए ठीक नहीं है। उन्होंने ब्रॉ पर हाथ लगाते हुए कहा। शूट के आखिरी दिन मैंने बड़ी हिम्मत जुटाकर उनसे कहा यह सब सेट पर करना बंद करिए। वह मसाज करने के लिए कहते थे और हर महिला से कहते थे।

तान्या ने लिखा कि, इन सबसे मेरे स्वास्थ्य पर खराब असर पड़ा है। मेरा 10 किलो वजन बढ़ गया। मैं 6 महीने तक डिप्रेशन में थी। इन 6 महीनों में मुझे अहसास हुआ कि अगर आप इंडस्ट्री में किसी बड़े शख्स के रिश्तेदार न हो तो अच्छे काम के बावजूद बहुत कुछ झेलना पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *