इन 5 बॉलीवुड फिल्मो को आप अकेले में ही देखना , 5 नंबर वाली है सबसे ज्यादा बोल्ड

हम हमेशा देखते है की बॉलीवुड में हमेशा अलग अलग तरह की फिल्में बनती हैं. कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जिसे हम अपने परिवार के साथ आराम से बैठकर देख सकते हैं, वहीं बॉलीवुड में कुछ फिल्में ऐसी भी है जिन्हें हमें अकेले में ही देखना सही होता है. अगर आपने गलती से भी इन फिल्मों को अपने घर वालों के साथ देख लिया तो आपको काफी शर्मिंदा होना पड़ सकता है. आज के समय में बॉलीवुड में ऐसी फिल्में कम ही आती हैं जिसे पूरे परिवार के साथ बैठकर बिना किसी झिझक के साथ देखा जा सके.

आपको बता दें की ‘सूरज बड़जात्या’ और ‘जेपी दत्ता’ बॉलीवुड के ऐसे डायरेक्टर्स हैं जो फैमिली फिल्में बनाने के लिए मशहूर है. हम साथ-साथ हैं, हम आपके हैं कौन, बॉर्डर आदि कुछ ऐसी फिल्में हैं जिसे हर किसी ने कभी ना कभी अपनी फैमिली के साथ जरूर देखा होगा. लेकिन आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें फैमिली के साथ देखने पड़ आपको काफी झिझक होगा और शर्मिंदा भो होना पर सकता है. इन फिल्मों को हमेशा अकेले देखा जाये तो बेहतर होगा. तो चलिए देखते है कौन कौन सी फिल्म है इनमे शामिल.

नशा

बॉलीवुड फिल्म नशा साल 2013 में आयी थी. आपको बता दें की इस फिल्म में पूनम पांडे और शिवम पाटिल का मुख्य किरदार निभाया था. इस फिल्म के निर्देशक ‘अमित सक्सेना’ थे. जब इस फिल्म के पोस्टर को रिलीज़ किया गया था उसी समय जैसे बॉलीवुड में हरखाम्प मच गया था. इस फिल्म को जब भी देखा जाये तो अकेले में ही देखे. इस फिल्म में इतनी बोल्ड सीन है की इसे आप फैमिली के साथ बिलकुल भी नहीं देख सकते. इस फिल्म में कई ऐसे दृश्य हैं जिसे फैमिली के साथ देखने पर आप असहज महसूस कर सकते हैं.

हंटर

इसके बाद नंबर आता है साल 2015 में रिलीज़ हुई फिल्म हंटर की इस फिल्म के डायरेक्टर हैं ‘हर्षवर्धन कुलकर्णी’ और मुख्य भूमिका में ‘गुलशन देवैया’ हैं. बता दें की इस फिल्म में अवैध संबंधों और अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं के साथ शारीरिक सम्बन्ध के बारे में दिखाया गया है. इस फिल्म में बहुत से ऐसे सीन दिखाए गए है जिसे आप फैमिली के साथ तो बिलकुल भी नहीं देख सकते. इसलिए इस फिल्म को भी अकेले देखने की सलाह दी गयी है. इस फील को जब भी देखे तो अकेले में ही देखे.

बीए पास

यह फिल्म भी साल 2013 में रिलीज़ हुई थी जिसके डायरेक्टर ‘अजय बहल’ हैं. इस फिल्म में ये दिखाया गया है कि कैसे मजबूरी की वजह से एक लड़का पैसों के लिए अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं के साथ संबंध बनाता है. इस फिल्म को भी अकेले देखा जाए तो ही बेहतर है क्योंकि इस फिल्म में भी बहुत सी ऐसी दृश्य मौजूद हैं, जो फैमिली के साथ बैठकर देखने पर आपको शर्मिंदा कर सकते हैं.

जिस्म 2


अब बात करते है साल 2012 में रिलीज़ हुई फिल्म जिस्म 2 के बारे में इस फिल्म को पूजा भट्ट ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में मुख्य किरदार में अभिनेत्री सनी लियॉन नजर आई थीं. आपको बता दें की ये फिल्म साल 2003 में आई फिल्म ‘जिस्म’ का दूसरा भाग है. इस फिल्म में भी कई सारे ऐसे सीन दिए गए है जिन्हें फैमिली के साथ बिलकुल भी नहीं देखा जा सकता है.

सिंस

यह फिल्म साल 2005 में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म के डायरेक्टर ‘विनोद पांडे’ है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अभिनेता ‘शाइनी आहूजा’ नजर आये थे. बता दें की इस फिल्म में इतना ज्यादा बोल्ड सीन्स दिया गया था कि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को बैन कर दिया था. फिर बाद में कुछ दृश्यों को हटाकर फिल्म रिलीज़ करवाया गया था. इस फिल्म को भी आप फैमिली के साथ बैठकर नहीं देख सकते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *